Press "Enter" to skip to content

The drug addicts took out the money from the couple towards the robbery and threw the bag full of jewellery. | नशेड़ियो ने बुजुर्ग दंपत्ति से की लूट ओर रूपये निकालकर ज्वेलरी से भरा बेग फेंक दिया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Drug Addicts Took Out The Money From The Couple Towards The Robbery And Threw The Bag Full Of Jewellery.

इंदौर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में आरोपी - Dainik Bhaskar

सीसीटीवी में आरोपी

तिलक नगर में दो दिन पहले हुई लूट के आरोपियों को पलासिया थाने की पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान कर पकड़ लिया। आरोपी नशा करने के आदि है। आरोपियों ने लूट करने के बाद बेग में से रूपये तो निकाल लिये। लेकिन ज्वेलरी से भरा बेग झाड़ियो में फेंक दिया। अब पुलिस मामले में बेग तलाशेगी।
पलासिया टीआई संजय सिंह बैस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से पहचान करते हुए कुणाल पिता बाबूलाल कैथवास निवासी विनोबा नगर और रोहित पिता शंकरलाल वर्मा निवासी बडी ग्वालटोली को पकड़ा है। आरोपियो ने शुक्रवार दोपहर गोयल नगर इन्दौर से एक बेग जिसमे डायमंड के एक जोडी कान के टाप्स तथा नगदी 35 हजार रूपये का छिनकर भाग गये थे।
बुजुर्ग दंपत्ति के साथ की थी लूट
मामले में 63 वर्षीय महेश कुमार शर्मा ने बताया कि वह पत्नी द्रोपदी शर्मा के साथ रतलाम ज्वेलर्स से ज्वेलरी खरीद कर अपने घर गोयल नगर जा रहे थे। तभी आरोपियो ने वारदात को अंजाम दिया। डीआईजी मनीष कपूरिया ने आरोपियों को पकड़ने वाले सिपाही सतीश अंजना और देवेन्द्र जादौन को नगद ईनाम की घोषणा की है।
रूपये खर्च दिए ओर ज्वलेरी से भरा बेग झाड़ियो में फेंक दिया
कुणाल और रोहित ने पूछताछ में बताया कि वह लूट के लिये वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने लूट करने के बाद बेग में से रूपये निकाले। उन्हें नही पता था कि उसमें डांयमड की ज्वेलरी भी है। उन्होंने बेग को झाड़ियो में फेंक दिया। अब पुलिस उन्हें बेग फेंकने वाले स्थान पर ले जाकर उसे जब्त करेगी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पहले के भी रिकार्ड है।

खबरें और भी हैं…

Source link

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *